REET Result 2022 Direct Link: रीट रिजल्ट हुआ घोषित, डायरेक्ट लिंक से यहां देखें रिजल्ट

REET Result 2022 रीट रिजल्ट हुआ घोषित, यहां से चेक करें: रीट रिजल्ट का इंतजार बहुत समय से अभ्यार्थियों को था जिसका इंतजार आज खत्म हुआ।

REET Result 2022 रीट रिजल्ट हुआ घोषित, यहां से चेक करें: रीट रिजल्ट का इंतजार बहुत समय से अभ्यार्थियों को था जिसका इंतजार आज खत्म हुआ। आप इस पोस्ट के माध्यम से डायरेक्ट लिंक अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। रिजल्ट की परीक्षा 23 और 24 जुलाई को पूर्ण कराई गई थी। यह परीक्षा दो पारियों में आयोजित करवाई गई थी जिसके लिए प्रथम पारी सुबह 10:00 से 12:30 के बीच आयोजित करवाई गई तथा द्वितीय पारी दोपहर में 3:00 से 5:30 तक आयोजित करवाई गई थी।  रीट रिजल्ट का डायरेक्ट कि हमने इस पोस्ट में किया हुआ है जिसके माध्यम से आप अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

राजस्थान रीट भर्ती परीक्षा के बाद अब सभी उम्मीदवार रिजल्ट को लेकर इंतजार कर रहे हैं। राजस्थान रीट भर्ती परीक्षा 2022 का रिजल्ट सितंबर के महीने में जारी किया जाना संभावित है। रिजल्ट जारी होने पर उसे चेक करने का डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध करवा दिया जायेगा।

REET Result 2022
REET Result 2022

REET Result 2022

Name of Organization Rajasthan Board of Secondary Education (RBSE)
Post Name  REET Result 2022
Total Posts 46500 Post
Result Date  29 September 2022
Category Results
Official Website reetbser2022.in

रीट लेवल फर्स्ट और लेवल सेकंड रिजल्ट 2022

राजस्थान आरईईटी परीक्षा की अनंतिम उत्तर कुंजी 19 अगस्त को जारी की गई थी और छात्रों को 25 अगस्त तक आपत्तियां उठाने का मौका दिया गया था। हालांकि, बोर्ड ने अभी तक अंतिम उत्तर कुंजी जारी नहीं की है। बोर्ड इस हफ्ते फाइनल आंसर की जारी कर सकता है। वहीं, REET EXAM 2022 का रिजल्ट इस महीने के अंत तक या अगले महीने के पहले हफ्ते में जारी किया जा सकता है।

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा आरईईटी परिणाम जारी होने के बाद शिक्षक भर्ती परीक्षा होगी। परीक्षा के लिए आवेदन कैसे करें भर्ती परीक्षा कार्मिक चयन बोर्ड द्वारा 2023 में आयोजित होने की उम्मीद है।

How to Check REET Result 2022

  • सबसे पहले रीट की ऑफिशियल वेबसाइट को ओपन करना है।
  • इसके बाद होम पेज पर रीट लेवल फर्स्ट रिजल्ट 2022 अथवा रीट लेवल सेकंड रिजल्ट 2022 में से किसी एक पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद अपना रोल नंबर और पूछी गई जानकारी भरकर सबमिट पर क्लिक करना है।
  • इससे रीट रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा।
  • अपने रिजल्ट को पहले चेक कर लेना है और उसके बाद इसका प्रिंट आउट निकाल लेना है।

Important Links

REET Result 2022 Release Date 29 September 2022
REET Level 1st Result 2022 Click Here
REET Level 2nd Result 2022 Click Here
Join WhatsApp Group Click Here
Join On Telegram Click Here
Official Website Click Here
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
अति आवश्यक सूचना: फास्ट रोजगार टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। Fastrojgar.com कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया फास्ट रोजगार ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।
Fast Rojgar WhatsApp Group