Republic Day Free Certificate Download 2023 अपने नाम का गणतंत्र दिवस सर्टिफिकेट यहाँ से डाउनलोड करें

Republic Day Free Certificate Download 2023 अपने नाम का गणतंत्र दिवस सर्टिफिकेट यहाँ से डाउनलोड करें: भारत सरकार ने 74वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर

Republic Day Free Certificate Download 2023 अपने नाम का गणतंत्र दिवस सर्टिफिकेट यहाँ से डाउनलोड करें: भारत सरकार ने 74वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर फ्री Republic Day सर्टिफिकेट जारी कर रही है. यदि आप एक भारतीय नागरिक है, तो आप इस सर्टिफिकेट को अपने मोबाइल नंबर के माध्यम से डाउनलोड कर सकते है। भारत सरकार 26 जनवरी 2023 को देश 74वां गणतंत्र दिवस मनाने जा रही है। गणतंत्र दिवस एक ऐसा पर्व जो भारत देश के गोरवान्वित पल हर एक नागरिक में महसूस करवाता है ऐसे में सरकार ने भी आपके लिए एक कदम उठाया है, सरकार ने 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर नागरिकों को सर्टिफिकेट उपलब्ध करवाने की घोषणा की है। गणतंत्र दिवस प्रमाण पत्र प्राप्त करने के लिए हमने नीचे ऑफिसियल वेबसाइट का लिंक प्रदान किया है।

Republic Day Free Certificate Download 2023
Republic Day Free Certificate Download 2023

Republic Day Free Certificate 2023 Overview

74वें गणतंत्र दिवस के अवसर को यादगार बनाने के लिए भारत सरकार ने एक आधिकारिक पोर्टल लॉन्च किया है जिसके माध्यम से देश के सभी नागरिक अपना पंजीकरण करा सकते हैं और भारत सरकार द्वारा दिए गए गणतंत्र दिवस प्रमाणपत्र को डाउनलोड कर सकते हैं। भारत देश का कोई भी नागरिक अपने फोन में गणतंत्र दिवस प्रमाणपत्र ऑनलाइन डाउनलोड कर सकता है, इसके लिए आपको सिर्फ मोबाइल नंबर की जरूरत होगी। जिस पर आपको वेरिफिकेशन कोड या ओटीपी मिलेगा।

How to Download Free Certificate Republic 2023 Online?

यदि आप Republic Day 2023 Certificate Online प्राप्त करना चाहते हैं तो इस के लिए आप को रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसका रजिस्ट्रेशन करना बहुत ही आसान है, इसके लिए केवल एक्टिव मोबाईल नंबर की आवश्यकता है फिर आप इस सर्टिफिकेट को डाऊनलोड कर सकते हैं। भारत सरकार द्वारा गणतंत्र दिवस को यादगार बनाने के उद्देश्य से दिए जा रहे Free Certificate को Download करने के लिए आप निचे दिए गये निम्न स्टेप को फॉलो कर सकते हैं.

  •  सबसे पहले आप सरकार द्वारा शुरू किए गए आधिकारिक पोर्टल पर जाए.
  • इसके बाद होम पेज पर Register Now के विकल्प पर क्लिक करें.
  • इसके बाद आपके सामने एक रजिस्ट्रेशन फॉर्म खुलकर आएगा.
  • रजिस्ट्रेशन फॉर्म को ध्यान से भरकर गेट ओटीपी पर क्लिक करें.
  • आपके द्वारा दर्ज किए गए मोबाइल नंबर पर ओटीपी प्राप्त होगा, जिसे यहां दर्ज कर वेरीफाई करें.
  • ओटीपी वेरीफाई करने के पश्चात आपके सामने सर्टिफिकेट डाउनलोड करने का ऑप्शन होगा, जिस पर क्लिक कर आप Free Certificate Republic Day 2023 डाउनलोड कर सकते हैं.

Free Certificate Important Links

Republic Day 2023 Free Certificate Download Link Home Page
Join on Telegram Join Whatsapp Group
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
अति आवश्यक सूचना: फास्ट रोजगार टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। Fastrojgar.com कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया फास्ट रोजगार ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।
Fast Rojgar WhatsApp Group