School Holidays 2023 Update : सभी स्कूल, कॉलेज और कोचिंग को बंद करने का आदेश जारी

School Holidays 2023, School Closed Update - सभी स्कूल कॉलेज और कोचिंग सेंटर्स को बंद करने का आदेश जारी है। लगातार बढ़ती ठंड को देखते हुए

School Holidays 2023, School Closed Update - सभी स्कूल कॉलेज और कोचिंग सेंटर्स को बंद करने का आदेश जारी है। लगातार बढ़ती ठंड को देखते हुए, अधिकांश स्कूल बंद हो चुके हैं। शीतकालीन अवकाश पहले से ही स्कूलों में दिए जाते थे, लेकिन अब धूप में ठंड के कारण स्कूल बंद हो रहे हैं। अब बहुत ही ज़्यादा ठंड है और छात्रों को अत्यधिक परेशानी से सामना करना पड़ रहा है। राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा और पंजाब जैसे कुछ राज्यों में बहुत ही ज़्यादा ठंड है। ऐसे में बच्चों के स्वास्थ्य को देखते हुए सरकार ने सभी स्कूलों में छुट्टी का आदेश जारी कर दिया है. विभिन्न राज्यों में स्कूल बंद करने के संबंध में सरकार के जारी आदेश जारी किये गए है.

School Holidays 2023
School Holidays 2023

School Closed Update स्कूल बंद लेटेस्ट न्यूज़

राजस्थान में, शीतकालीन अवकाश 25 दिसम्बर 2022 से 5 जनवरी 2023 तक रखा गया था। लेकिन सर्दी के बढ़ते प्रभाव के कारण, अवकाश 07 जनवरी 2023 तक बढ़ा दिया गया है। विभिन्न राज्यों में जारी हुए आदेश आपको चरणबद्ध तरीके से उपलब्ध हैं।

School closed news in Uttar Pradesh and Madhya Pradesh

उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में अलग-अलग जिलों में, अलग-अलग प्रशासन ने 15 जनवरी तक छुट्टियों को मुख्य रूप से रखा है। कुछ जिलों में ही, छुट्टी 7 जनवरी तक ही घोषित हुई है।

पंजाब / हरियाणा स्कूल बंद लेटेस्ट न्यूज़

पंजाब सरकार द्वारा छुट्टियों की घोषणा 13 जनवरी 2023 तक की गयी है. और मौसम के अनुसार ये छुट्टियाँ बढ़ाई भी जा सकती है. और वही हरियाणा में स्कूलों की छुटियाँ 15 जनवरी तक रखी गयी है. किन्तु 10वीं और 12वीं के समय को परिवर्तित किया गया है.

पंजाब और हरियाणा में स्कूल बंद लेटेस्ट न्यूज़

पंजाब सरकार द्वारा, 13 जनवरी 2023 तक छुट्टियों की घोषणा की गई है। मौसम के अनुसार, ये छुट्टियाँ बढ़ाई भी जा सकती हैं। हरियाणा में स्कूलों की छुट्टियाँ 15 जनवरी तक रखी गई हैं, जबकि 10वीं और 12वीं के समय को परिवर्तित किया गया है

Alwar School Close News : Click Here
Hanumangarh School Close News : Click Here
Bharatpur School Close News : Click Here

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
अति आवश्यक सूचना: फास्ट रोजगार टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। Fastrojgar.com कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया फास्ट रोजगार ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।
Fast Rojgar WhatsApp Group