BTEUP Result 2022 New Update : रिजल्ट जारी, जाने संपूर्ण जानकारी

BTEUP Result 2022: बीटीई यूपी ईवन सम सेमेस्टर परीक्षाओं में भाग लेने वाले छात्र आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से अपने रिजल्ट की जांच कर ले

BTEUP Result 2022: बीटीई यूपी ईवन सेमेस्टर रिजल्ट का इंतजार लाखों छात्र कर रहे हैं, लेकिन बोर्ड की तरफ से अभी तक रिजल्ट जारी का कोई अपडेट नहीं आया। लेकिन सोशल मीडिया के मुताबिक रिजल्ट जल्द ही जारी हो जाएगा। रिजल्ट बीटी यूपी की ऑफिशल वेबसाइट पर जारी होगा जहां से वीटीपी के छात्र-छात्राएं अपना रिजल्ट आसानी से चेक कर पाएंगे। बीटी यूपी की परीक्षा 25 जून से 14 जुलाई 2022 तक पूर्ण कराई गई थी। इस परीक्षा में भाग लेने वाले समस्त छात्र-छात्राएं अपना रिजल्ट एनरोलमेंट के माध्यम से देख सकते हैं। परीक्षा पास करने के लिए न्यूनतम अंक प्राप्त करने होंगे। यह परीक्षा रेगुलर और ग्रेजुएट दोनों प्रकार के छात्रों के लिए आयोजित थी।

बीटीई यूपी रिजल्ट शीट में उम्मीदवार का नाम परीक्षा का नाम रोल नंबर अंकों के साथ क्वालिफिकेशन का स्टेटस भी दर्ज मिलेगा, उम्मीदवार रिजल्ट डाउनलोड करने के बाद इन सभी जानकारियों की जांच सावधानीपूर्वक करें। यदि कोई त्रुटि पाई जाती है तो बोर्ड के हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें।

BTEUP Result 2022
BTEUP Result 2022

BTEUP Result 2022: ऐसे करें चेक अपना रिजल्ट

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bteup.ac.in पर जाएं।
  • फिर होमपेज पर रिजल्ट टैब पर क्लिक करें।
  • ऐसा करने के साथ ही एक नया पेज खुलेगा।
  • BTEUP ईवन सेमेस्टर रिजल्ट 2022 लिंक पर क्लिक करें।
  • एक नया लॉगिन पेज खुलेगा, यहां जाकर इनरॉलमेंट नंबर दर्ज करें।
  • अब विवरण जमा कर अपने रिजल्ट की जांच करें।
  • अंत में भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

महत्वपूर्ण लिंक ( Important Links )

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
अति आवश्यक सूचना: फास्ट रोजगार टीम द्वारा किसी भी उम्मीदवार को जॉब ऑफर या जॉब सहायता के लिए संपर्क नहीं करते हैं। Fastrojgar.com कभी भी जॉब्स के लिए किसी उम्मीदवार से शुल्क नहीं लेता है। कृपया फर्जी कॉल या ईमेल से सावधान रहें। किसी भी सहायता के लिए कृपया फास्ट रोजगार ऑफिशियल Twitter पर ट्वीट कर सकते हैं।
Fast Rojgar WhatsApp Group